Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 आलिया-रणबीर स्टारर फिल्म के लिए तैयार किया गाना
0 कहा- इसके बिना फिल्म अधूरी होगी

मुंबई। हीरामंडी सीरीज के चलते सुर्खियों में बने हुए संजय लीला भंसाली ने अपनी अपकमिंग फिल्म लव एंड वॉर की तैयारी शुरू कर दी है। इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और विक्की कौशल लीड रोल में हैं। संजय लीला भंसाली ने फिल्म के लिए एक गाना तैयार किया है, हालांकि गाना फिल्म में कहां रखा जाएगा, ये तय करना अभी बाकी है।

हाल ही में संजय लीला भंसाली ने वेबसाइड गलाटा प्लस से हुई बातचीत के दौरान अपकमिंग फिल्म लव एंड वॉर के गाने पर बात की है। उन्होंने कहा है, मैंने लव एंड वॉर फिल्म के लिए एक गाना बनाया है, लेकिन मुझे अभी ये नहीं पता कि मैं उसे कहां फिट करूंगा। मैं कोई रास्ता ढूंढ लूंगा। मैं जानता हूं कि वो गाना फिल्म में होगा ही होगा और उस गाने के बिना फिल्म अधूरी होगी।

क्रिसमस 2025 में रिलीज होगी फिल्म
चंद महीने पहले ही संजय लीला भंसाली ने फिल्म लव एंड वॉर की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की है। इसी के साथ फिल्म की स्टारकास्टिंग आलिया भट्ट, विक्की कौशल और रणबीर कपूर भी लॉक हो चुकी है। अनाउंसमेंट के साथ ही संजय लीला भंसाली ने बताया है कि फिल्म को अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जाएगा।
बताते चलें कि संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी मई में नेटफ्लिक्स में रिलीज हुई है। सीरीज लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। सीरीज के जरिए संजय लीला भंसाली ने ओटीटी डेब्यू किया है। अब वो जल्द ही लव एंड वॉर लेकर आएंगे। थिएटर में रिलीज हुई उनकी आखिरी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी थी, जिसमें आलिया भट्ट ही लीड रोल में थीं। वहीं रणबीर कपूर ने संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी सांवरिया से बॉलीवुड डेब्यू किया था।