Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding


0 लोग प्याज लूटते रहे, तड़पते हुए ड्रायवर ने दम तोड़ दिया, एक की हालत गंभीर

​​​​​​​बेमेतरा/कवर्धा। बेमेतरा में सोमवार तड़के दो ट्रकों की भिड़ंत में दोनों के ड्राइवर की मौत हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि एक ड्राइवर का सिर ही धड़ से अलग हो गया। उसके शव को निकालने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। करीब 6 घंटे की जद्दोजहद के बाद शव बाहर निकाला जा सका। ड्राइवर मध्यप्रदेश का रहने वाला था। हादसे के दौरान लोग प्याज लूटने में लग गए। इस दौरान दूसरे ट्रक के ड्राइवर ने तड़तपते हुए दम तोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक रायपुर से सीमेंट की बोरियां भरकर मध्यप्रदेश जा रहा था। तड़के करीब 5 बजे वह नेशनल हाइवे पर ग्राम गुनरबोड के पास पहुंचा था कि अचानक ट्रक के आगे का टायर फट गया। इसके चलते ट्रक अनियंत्रित हो गया और कवर्धा से प्याज लेकर रायपुर जा रहे, एक अन्य ट्रक से सामने से भिड़ गया। हादसा इतना जबरदस्त था कि सीमेंट ट्रक के ड्राइवर का सिर धड़ से अलग हो गया और शव अंदर ही फंस गया।

6 घंटे बाद ट्रक में फंसा शव निकाला जा सका
सीमेंट से भरे ट्रक के चालक का शव अंदर बुरी तरह से फंसा हुआ था। सिर भी अलग होकर अंदर चिपका हुआ था। इसके बाद पुलिस ने 2 जेसीबी मौके पर बुलाई, लेकिन काफी मशक्कत के बाद भी ट्रक के सामने के हिस्से को अलग नहीं किया जा सका। इस पर तीसरी जेसीबी मंगवाकर इसे हटवाया गया। इन सब में करीब 6 घंटे लग गए। पुलिस करीब 11.30 बजे शव को ट्रक से बाहर निकाल सकी। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

घायलों की मदद की जगह, प्याज बंटोरते रहे लोग
दूसरा ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और उसका चालक कवर्धा में पिपरिया के ग्राम इंदौरी निवासी पीलू साहू (32) पुत्र मनहरण साहू और हेल्पर तुलाराम साहू गंभीर रूप से घायल हो गए। ट्रक पलटते ही सड़क पर प्यार फैल गए। उसे लूटने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई। किसी ने घायल की मदद करने का प्रयास भी नहीं किया। इस बीच सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और चालक व हेल्पर को बाहर निकाला, पर तब तक पीलू साहू की मौत हो चुकी थी।

 आधार कार्ड से हुई चालक की पहचान
बेमेतरा एसडीओपी राजीव शर्मा ने बताया कि सीमेंट से भरा ट्रक ओवर लोड था। हादसे के बाद चालक का सिर अलग होकर वाहन में अंदर चिपक गया था। इसके चलते उसकी पहचान नहीं हो पा रही थी। इसके बाद कपड़ों की तलाशी ली तो उसमें से आधार कार्ड मिला। इससे पता चला है कि शव मध्यप्रदेश के सिंगरौली में चितरंगी, ग्राम पराई निवासी अंजू साकेत (31) पुत्र भागीरथी साकेत का है। फिलहाल उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है।