Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 घटना के बाद नाराज ग्रामवासियों ने किया चक्काजाम
0 पुलिस शांति बनाए रखने की अपील की
0 मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र का मामला  

पाटन। तहसील मुख्यालय से मात्र 4 किलो मीटर की दूरी पर स्थित ग्राम बठेना में नशे में धुत युवकों ने शनिवार रात जमकर उत्पात मचाया। युवकों के गैंग ने एक घर में घुसकर परिवार वालों के साथ जमकर मारपीट की। इस मारपीट में 3 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें पाटन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद दुर्ग रिफर किया गया है। घटना के बाद 4-5 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है, लेकिन गांव वालों ने आरोपियों को जनता के हवाले करने की मांग को लेकर चक्काजाम कर दिया। ग्रामवासियों के आक्रोश को देखते हुए अन्य थाना से भी पुलिस बल बुलाया गया था। मुख्यमंत्री का विधानसभा क्षेत्र होने की वजह से मामला और गरमा गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की रात्रि को मुख्यमार्ग में निवास करने वाले परमेश्वर पाल घर में भोजन के बाद अपने छोटे बच्चों के साथ सड़क में टहलने निकले थे। तभी वहां पर किसी बात को लेकर कुछ युवकों के गैंग से कहा सुनी हो गई। इस बात को लेकर सभी युवकों ने उनके साथ मारपीट करने लगे। उनसे बचने के लिए परमेश्वर घर की ओर भागा तो सभी युवक भी उसके घर के दरवाजे को तोड़कर घर अंदर जाकर परिवार के अन्य लोगों के साथ भी जमकर मारपीट की। इस हमले में परिवार के 3 सदस्य गम्भीर रूप से घायल हो गए। बताया जाता है कि सभी युवक नशे में थे।

युवकों द्वारा धारदार हथियार से हमला किया गया, जिससे परमेश्वर पाल पिता डोमन, डोमन पिता भगवती, भगवती पिता गजानन्द के अलावा संतोषी एवं परमेश्वर की पत्नी स्वाती भी घायल हो गई है। इस घटना के बाद बठेना के निवासियों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश देखा गया। गांव वालों ने बताया कि ग्राम में नशे का सामान खुलेआम बिकता है, जिस पर कोई कार्रवाई नहीं होती। इन्ही आरोपियों के द्वारा ही कई बार आपराधिक घटना को अंजाम दिया गया है, लेकिन पुलिस इन्हें आसानी से छोड़ देती है। इससे इन बदमाश नशेड़ियों के हौसले बुलंद हैं और आए दिन किसी न किसी से मारपीट की घटना को अंजाम देते रहते हैं।

मारपीट करने वाले आरोपीगण
आरोपियों में आर्यन पिता नीलेश वर्मा, कृष्णा यादव पिता गजाधर यादव, कुणाल यादव पिता गजाधर यादव, अमन यादव, जयदीप वर्मा पिता विनोद वर्मा, गुलशन यादव पिता रहेश, सोनू वर्मा पिता थानु वर्मा व बहादुर सेन पिता बेनी सेन शामिल है।

घटना के बाद जिपं सदस्य हर्षा चंद्राकर पीड़ित परिवार से मिली
जिला पंचायत सदस्य हर्षा चन्द्राकर एवं भाजपा मंडल अध्यक्ष लोकमणि चन्द्राकर ग्राम में पहुंचकर पीड़ित परिवार एवं ग्रामवासियों से मुलाकात की। उन्होंने पुलिस एवं जनता के मध्य बातचीत कर शांति व्यवस्था में मदद कर की और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

tranding
tranding
tranding