Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 प्रदेशभर के 40 हजार युवा मुख्यमंत्री आवास घेरने सड़कों पर निकलेंगे

रायपुर। बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर भाजयुमो 24 अगस्त को मुख्यमंत्री आवास का घेराव करेंगे। इसको लेकर प्रदेशभर के करीब 40 हजार युवा बरोजगारी को लेकर राजधानी की सड़कों में प्रदर्शन करने वाले हैं। इसको लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है। किसी भी अनहोनी से निपटने के लिए पुलिस ने राजधानी को छावनी में तब्दील दी है। भाजयुमो कार्यकर्ताओं से निपटने पुलिस बल की तैनाती रहेगी। 

बता दें कि कल इस आंदोलन से शहर के कई मुख्य मार्ग प्रभावित रहेंगे। इनमें कोतवाली चौक से फायर ब्रिगेड चौक, शास्त्री चौक से बंजारी चौक, महिला थाना चौक से काली मंदिर, कबीर चौक, केनाल रोड से छत्तीसगढ़ क्लब चौक, पीडब्ल्यूडी चौक से सर्किट हाउस तक जाम रहेगा। यहां जगह-जगह बैरिकेड्स लगाए गए हैं और कई रूट्स को डायवर्ट किया गया है।

40 से भी ज्यादा डीएसपी और एडिशनल एसपी की ड्यूटी
प्रदर्शन के दौरान प्रदेश के 40 से भी ज्यादा डीएसपी और एडिशनल एसपी की ड्यूटी प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए लगाई गई है। 70 से ज्यादा TI, 120 सब इंस्पेक्टर, और 11 हजार पुलिसकर्मियों की तैनाती रहेगी। 
 
इन जगहों पर किए गए रोकने के इंतजाम
सीएसपी डीसी पटेल ने बताया कि प्रदर्शन में 30 से 40 हजार युवाओं के शामिल होने की संभावना है। कल सुबह नगर निगम के पास सब इक्कठे होंगे। उसके बाद महिला थाना। ओसीएम चौक होते हुए सीएम हाउस जाएंगे। इस पूरे रास्ते में रोकने के लिए मोतीबाग चौक, घड़ी चौक एसआरपी चौक, सीएम हाउस के आसपास के सभी गेट बंद रहेंगे, जिसके लिए बैरिकेट्ड लगाया गया है। ज्यादा से ज्यादा संख्या में पुलिस बल लगाया गया है, ताकि किसी प्रकार का लॉ एंड ऑर्डर ना बिगड़े।

ट्रैफिक प्वॉइंट्स को किया गया अलर्ट
किसी भी तरह की अराजकता की स्थिति ना बने, यातायात को सुचारू रखने के लिए, लॉ एंड ऑर्डर को संभालने के लिए, इन सबका ध्यान रखा गया है, जिन जगहों में बैरिकेडिंग की गई है उसके लिए विकल्प का रास्ता बनाया जा रहा है। वहीं ट्रैफिक प्वाइंट्स को अलर्ट रहने को कहा गया है जिससे लोगों को परेशानी ना हों।

tranding
tranding