Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 घायल खिलाड़ी समारू के बेहतर उपचार के लिए प्रशासन कर रहा हर संभव प्रयास
0 स्वास्थ्य सुधार की जानकारी लेने नियमित रूप से पहुंच रहे प्रशासनिक अधिकारी

रायपुर/जशपुर। जशपुर जिले के फरसाबहार विकासखण्ड अंतर्गत ग्राम सुंढरू में बीते दिनों कबड्डी खेलते हुए ग्राम घुमरा के समारू केरकेट्टा घायल हो गए थे। हादसे के बाद प्राथमिक उपचार प्रदान कर तत्काल उन्हें बेहतर इलाज के लिए फोर्टिस जिंदल हॉस्पिटल रायगढ़ में बेहतर इलाज के लिए भर्ती किया गया है।

इधर घटना की जानकारी लगने के बाद मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने घायल समारू के समुचित इलाज के लिए पर्याप्त और हरसंभव व्यवस्था करने के निर्देश जिला प्रशासन को दिए हैं। जिला प्रशासन भी लगातार समारू के बेहतर इलाज के लिए प्रयासरत है। कलेक्टर द्वारा हॉस्पिटल प्रबंधन तथा डॉक्टरों से नियमित रूप से समारू के स्वास्थ्य की जानकारी लेकर इलाज के सम्बंध में चर्चा की जाती है। उसके स्वास्थ्य सुधार की जानकारी लेने नियमित रूप से प्रशासनिक अधिकारी पहुंच रहे हैं।
जिला प्रशासन की ओर से तहसीलदार फरसाबहार द्वारा हॉस्पिटल पहुँचकर घायल युवक की स्वास्थ्य लाभ की जानकारी ली गई। तहसीलदार द्वारा समारू के परिजनों से भेंटकर कुशलक्षेम जानते हुए उन्हें आर्थिक सहयोग के साथ ही दैनिक उपयोगी सामग्री प्रदान किया गया। उन्होंने कहा कि प्रशासन उनके साथ है। उन्हें किसी प्रकार की चिंता करने की आवश्यकता नहीं है।