Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 मरने वालों में 3 पुरुष और एक महिला शामिल 
0 शनिवार रात से गायब हुई थी कार

कांकेर। कांकेर के पास शनिवार रात को हाइवे के पास गायब हुई कार सोमवार को कुएं में गिरी मिली। इस हादसे में कार में सवार चारों लोगों की मौत हो गई। चारों लोग कांकेर में एक शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे। मरने वालों में ओडिशा के नायब तहसीलदार, उनकी पत्नी और साले सहित 4 लोग शामिल हैं। शनिवार की रात कांकेर से शादी समारोह में शामिल होकर कार से लौट रहे थे। तभी जंगलवार कॉलेज के पास उनकी कार गायब हो गई थी। सोमवार सुबह NH-30 पर हाइवे से करीब 15 मीटर दूर कार कुएं में गिरी मिली। पुलिस ने कार बाहर निकलवाई तो उसमें चारों के शव मिले।

कोंडागांव से सपन कुमार सरकार अपनी पत्नी रीता सरकार, उनके भाई विश्वजीत अधिकारी और अन्य रिश्तेदार हजारी लाल ढाली के साथ कांकेर शादी समारोह में आए हुए थे। ये सभी मूल रूप से ओड़िशा के रहने वाले थे। शादी समारोह में शामिल होकर सभी अपनी कार से लौट रहे थे। शनिवार रात करीब 10 बजकर 40 मिनट पर दुधावा चौक पार करने के बाद जंगलवार कॉलेज के पास चारों का मोबाइल बंद बताने लगा।

पुलिस सीसीटीवी खंगालते हुए जंगलवार कॉलेज के पास स्थित कुएं के पास पहुंची तो संदेह हुआ। कुआं हाइवे से करीब 15 मीटर की दूरी पर था, काफी पुराना होने के चलते इस्तेमाल नहीं होता था। आसपास काफी झाड़ियां उग आई थी। झाड़ियां हटाकर देखा गया तो अंदर कार गिरी हुई थी। पुलिस ने जेसीबी और क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला।

पेट्रोल पंप में आखिरी ट्रांजेक्शन
दुधावा चौक से आगे बढ़ने के बाद सिंगारभाट स्थित पेट्रोल पंप पर कार में पेट्रोल भी डलवाया गया। पुलिस की जांच में आखिरी ट्रांजेक्शन पेट्रोल पम्प का आया था। पुलिस पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे की भी जांच कर रही थी। जिले में इस तरह का अब तक का पहला मामला था, जिससे पुलिस विभाग में भी हड़कंप गया था।

जिस लोकेशन में मोबाइल बंद, वहां के सभी रास्ते में तलाशी
जिस लोकेशन में चारों के मोबाइल बंद हुए, वहां से कई अलग अलग रास्ते हैं। पुलिस सभी रास्तों में भी तलाशी अभियान चलाई। वहीं इस घटना से कांकेर से लेकर कोंडागांव तक चर्चा गर्म थी। लोग यही जानने की कोशिश में लगे थे कि कार सवारों के साथ आखिर क्या हुआ।

लापता लोगों में नायब तहसीलदार भी थे
शहर के गोविंदपुर में शनिवार रात शादी में शामिल होकर ओडिशा और कोंडागांव लौट रहे चार लोग अचानक नेशनल हाइवे 30 से गायब हो गए थे। सभी एक ही कार में सवार थे। सभी का मोबाइल बंद बता रहा था। रविवार दोपहर तक जब इनकी कोई जानकारी नहीं मिली तो परिजन कांकेर थाना पहुंचे। लापता लोगों में ओडिशा के नायब तहसीलदार भी शामिल थे। कार भी उन्हीं की है। चौंकाने वाली घटना सामने आने के बाद से पुलिस भी सकते में थी और चारों की तलाश कर रही थी।

tranding