Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 रायपुर से देर रात टैक्सी से लौट रहा था सलूजा परिवार, तभी हो गया हादसा

बालोद/गुंडरदेही। बालोद जिले में दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। मंगलवार देर रात गुंडरदेही थाना क्षेत्र के ग्राम खप्परवाड़ा के पास ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। दुर्घटना में ड्राइवर सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में चालक सहित एक महिला और दो पुरुष शामिल हैं।

पुलिस के मुताबिक टक्कर के बाद कार पूरी तरह ट्रक में घुस गई थी। मौके पर ही चारों ने दम तोड़ दिया था। सभी की बॉडी कार में फंसी हुई थी। गैस कटर का इस्तेमाल कर चार से पांच घंटे की मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकाला गया। बुधवार को पोस्टमॉर्टम की प्रक्रिया पूरी की गई। 
गुण्डरदेही थाने के प्रभारी उप निरीक्षक अरुण साहू के मुताबिक सलूजा परिवार रायपुर से पारिवारिक कार्यक्रम के बाद वापस बालोद लौट रहा था। तभी ग्राम खप्परवाड़ा के पास आयरन ओर से भरे ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया।

किराए की कार से लौट रहा था परिवार
सलूजा परिवार के अन्य सदस्यों से जब इस पूरे मामले में बात की गई तो पता चला कि ये अपनी ही कार से रायपुर गए हुए थे, लेकिन वापसी के दौरान इनकी गाड़ी खराब हो गई। इसके बाद उन्होंने एक निजी ट्रैवल से कार बुक किया और वापस लौट रहे थे।मृतकों में सलूजा परिवार की पत्नी सिमरन कौर, बेटा राजवीर सलूजा, चालक सहित एक अन्य की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस जांच में जुट गई है।

गैस कटर का इस्तेमाल कर शवों को बाहर निकाला गया
उप निरीक्षक अरुण साहू के अनुसार शुरुआती जांच में ट्रक वाले की गलती नजर आ रही है। ट्रक आयरन ओर से भरा था जो रायपुर की ओर जा रहा था। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। चारों के शव कार में ही फंसे रहे। वाहन को सड़क से किनारे लाने के लिए पुलिस को रातभर मशक्कत करनी पड़ी। सभी के शव बुरी तरह कार में ही फंसे थे। गैस कटर से कार की बॉडी को काटकर शवों को बाहर निकाला गया। फिर उन्हें अस्पताल ले जाया गया और रास्ता खाली कराया गया।

इसी ट्रक ने कार को मारी थी टक्कर।

देर रात हुआ था हादसा, ट्रक में घुसी थी कार।