Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 आयरन ओर से भरी ट्रक ने कार और बाइक को मारी टक्कर, 1 घायल

बालोद। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में शुक्रवार दोपहर को हुए भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। आयरन ओर से भरे एक तेज रफ्तार ट्रक ने पहले तो एक कार को टक्कर मार दी। इसके बाद बाइक सवार लोगों को भी चपेट में ली। इस हादसे में 1 शख्स घायल है। हादसा डौंडी थाना क्षेत्र में हुआ है। पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है।

ट्रक क्रमांक CG-19 बीजी 1705 आयरन ओर भरकर कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर की ओर से बालोद की ओर जा रही थी। गाड़ी अभी मरकाटोला गांव के पास पहुंची थी। उसी दौरान सामने से सामने से कार और बाइक भी आ रही थी। ऐसे में ट्रक चालक गाड़ी को नियंत्रित नहीं कर सका और उसने दोनों गाड़ियों को एक-एक कर टक्कर मार दी।

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई थी। घायल को डौंडी के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां से उसे राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। ये भी बताया जा रहा है कि मरने वालों में एक 13 साल की लड़की भी शामिल है। वहीं बाइक सवार शख्स जांजगीर जिले का बताया जा रहा है, जो बालोद के पोस्ट ऑफिस में काम करने आता था।

इन लोगों की हुई मौत
मृतकों की पहचान हो गई है। मृतकों के नाम लिखनराम देवांगन, जानवी देवांगन (13), भूपेंद्र वैष्णव, हेमचंद देशमुख व नकुल साहू (बाइक सवार) है। 

काम करने जा रहे थे
इस हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है, वे सभी लोहारा ब्लॉक के ग्राम दुपचेरा के रहने वाले थे। बताया गया है कि ये सभी लोग काम करने के लिए नारायणपुर जा रहे थे। असल में परमेश्वर देवांगन का घर नारायणपुर में बन रहा है। उसी के घर बनाने का ठेका गांव के एक शख्स ने लिया है। उसी के साथ काम करने के लिए सभी कार में सवार होकर सभी जा रहे थे। परमेश्वर की बेटी भी उसी कार में सवार थी। हादसे में परमेश्वर बुरी तरह से घायल हुआ है। जबकि उसकी बेटी की जान चले गई है। इन मृतकों में से ही एक ने परमेश्वर का घर बनाने का ठेका लिया था। फिलहाल उसका नाम सामने नहीं आ सका है।

सीएम बघेल ने जताया दुख
वहीं हादसे के बाद सीएम भूपेश ने भी घटना को लेकर दुख जताया है। मुख्यमंत्री ने बालोद जिला प्रशासन के अधिकारियों कोे इस घटना में घायल शख्स को बेहतर से बेहतर इलाज की सुविधा उपलब्ध कराने और मृतकों के परिजनों को हरसंभव मदद देने के निर्देश दिए हैं।

कार के परखच्चे उड़ गए हैं। मौके से गाड़ी को हटाया जा रहा है।

आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए थे। हादसे के बाद कार रोड किनारे चले गई।