Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 राजनांदगांव में केंद्रीय गृह मंत्री ने किया बिरनपुर हिंसा का जिक्र, कहा- हत्यारों को नहीं बख्शेंगे
0 केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राजनांदगांव आयोजित परिवर्तन संकल्प महासभा शामिल हुए

राजनांदगांव। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सोमवार को राजनांदगांव आयोजित परिवर्तन संकल्प महासभा में शामिल हुए। अमित शाह ने महासभा में भूपेश सरकार से पांच साल का हिसाब मांगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने घोटालों के अलावा छत्तीसगढ़ को क्या दिया। पिज्जा के फूड चेन की तरह कांग्रेस ने भ्रष्टाचार का चेन बना रखा है। छत्तीसगढ़ को दिल्ली दरबार का एटीएम बना कर रख दिया। बिरनपुर हिंसा का जिक्र करते हुए श्री शाह ने कहा कि भूपेश सरकार ने भुवनेश्वर साहू को लिन्चिंग कराकर मार डाला। उन्होंने आगे कहा मैं आपको भरोसा दिलाता हूं उसकी शहादत बेकार नहीं जाएगी। उसके हत्यारों को उसके अंजाम तक जरूर पहुंचाएंगे।

श्री शाह ने कहा कि भाजपा कार्यकाल में छत्तीसगढ़ को विकसित राज्य बनाने कई फैसले लिए गए। 15 साल में बीमारू राज्य को विकसित राज्य डॉ. रमन सिंह ने बनाया। यहां के हर क्षेत्र को विकसित करने का काम भाजपा सरकार के कार्यकाल के दौरान किया गया।

छत्तीसगढ़ी को राज्य भाषा का दर्जा दिलाया
भाजपा कार्यकाल के दौरान कई अहम फैसले लिए गए। छत्तीसगढ़ को एजुकेशन, पावर और सीमेंट का हब बनाया। छत्तीसगढ़ी को राज्य भाषा का दर्जा दिलाने का काम भी भाजपा ने किया।

किसानों को 14% ब्याज ऋण से मुक्त कराया
भाजपा ने 150 दिन तक रोजगार देने वाला पहला राज्य छत्तीसगढ़ को बनाया था। किसानों को 14 प्रतिशत ब्याज से मुक्त कराने का काम रमन ​सिंह ने किया था।

कांग्रेस ने करप्शन का चेन बनाया
छत्तीसगढ़ को भूपेश सरकार ने घोटालों के अलावा कुछ नहीं दिया। पटवारी से लेकर मुख्यमंत्री तक करप्शन चेन बना दिया, जो दिल्ली तक जाता है। यहां 2 हजार करोड़ के शराब घोटाले में इनके अधिकारी जेल में बंद है। साढ़े पांच सौ करोड़ का कोयला घोटाला किया गया। गोबर में घोटाला, सट्टा ऐप का घोटाला किया गया।
प्रधानमंत्री गरीब अन्न योजना में पांच हजार करोड़ का घोटाला किया। 13 सौ करोड़ से ज्यादा का गौठान घोटाला किया। 600 करोड़ का पीडीएस घोटाला किया। सट्टा ऐप में पांच हजार करोड़ का घोटाला किया।

विकास करने वाली सरकार की जरूरत
हमने ने 33 प्रतिशत आरक्षण माताओं और बहनों को देने का काम किया। राजनांदगांव में 370 करोड़ का मेडिकल कॉलेज दिया। हमने 3 लाख एक हजार करोड़ छत्तीसगढ़ सरकार को दिया। नक्सलवाद पर नकेल कसा, 2 करोड़ गरीबों को 5 लाख का स्वास्थ्य कवर दिया।

सवा तीन सौ वादों से मुकर गई कांग्रेस
छत्तीसगढ़ को वंदे भारत ट्रेन की सौगाद दी। केंद्र की यूपीए सरकार ने छत्तीसगढ़ को क्या दिया हिसाब दीजिए। सवा तीन सौ वादों से मुकर गई कांग्रेस, कांग्रेस छत्तीसगढ़ का पैसा दिल्ली पहुंचाने का काम कर रही।38 लाख किसानों को सालाना 6 हजार रुपए दिए। 11 लाख लोगों को पीएम आवास योजना के घर दिए।

भूपेश सरकार ने बच्चों की नौकरियों को भी नहीं छोड़ा
उन्होंने तो बच्चों की नौकरियों को भी नहीं छोड़ा। पब्लिक सर्विस कमीशन का घोटाला कर बच्चों की नौ​करियों में कटकी लेने का काम भूपेश सरकार ने किया किया। भूपेश सरकार ने शराबबंदी लागू नहीं की, बिजली बिल हाफ नहीं किया।

सिर्फ गांधी परिवार खुशहाल, बाकी बेहाल
भूपेश सरकार ने दलित, ओबीसी, आदिवासी, पिछड़ा कोई खुशहाल नहीं। माता-बहनों और किसानों और युवाओं की तो बात ही मत ​करिए। खुशहाल है तो सिर्फ गांधी परिवार खुशहाल है और कोई नहीं।

छत्तीसगढ़ की जनता को जवाब दें भूपेश सरकार
मुफ्त गैस के चार सिलेंडर देने थे। 50 हजार अतिरिक्त शिक्षक भरने थे। शहरी क्षेत्र में संपत्ति कर पचास प्रतिशत कम करने का वादा भी पूरा नहीं किया। इनको हिसाब छत्तीसगढ़ की जनता को देना चाहिए।

भ्रष्टाचारियों को उल्टा लटकाएंगे
एक बार कमल फूल की सरकार बना दो छत्तीसगढ़ में जिन्होंने भ्रष्टाचार किया है उनसे पाई-पाई वसूलेंगे और उनको उल्टा लटकाकर उन्हें सीधा करने का काम करेंगे।

इससे पहले राजनांदगांव में परिवर्तन रैली के मंच पर पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा भूपेश सरकार ने राजनांदगांव के साथ छल और धोखा किया। छत्तीसगढ़ में सिर्फ भ्रष्टाचार का बोलबाला है। भूपेश सरकार में यहां सेतु निगम कार्यालय को बंद किया गया। प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना का ऑफिस बंद किया गया। भाजपा कार्यकाल में 1 लाख 20 हजार शिक्षाकर्मियों की नियुक्ति की।

4 उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किया
बीजेपी के 4 उम्मीदवारों ने सोमवार को नामांकन दाखिल किया। राजनांदगांव से रमन सिंह, डोंगरगढ़ विधानसभा से विनोद खांडेकर, डोंगरगांव विधानसभा से भरत वर्मा और खुज्जी विधानसभा से गीता घासी साहू ने नामांकन भरा।

tranding