Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 कांकेर के छोटे बेठिया इलाके में नक्सलियों ने बुधवार शाम किया था अपहरण

कांकेर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कांकेर दौरे से पहले नक्सलियों ने छोटे बेठिया इलाके में 3 ग्रामीणों की हत्या कर दी है। 1 नवंबर की शाम नक्सलियों ने तीनों ग्रामीणों का अपहरण किया था। माओवादियों के डर से ग्रामीणों ने अब तक पुलिस को घटना की सूचना नहीं दी है।

तीनों ग्रामीणों की लाश गांव के पास जंगल में मिली है। बुधवार सुबह जंगल में गए ग्रामीणों ने शव देखा और उसे लेकर गांव पहुंचे हैं। इधर कांकेर एसपी दिव्यांग पटेल ने कहा कि 3 ग्रामीणों की हत्या की सूचना मिल रही है। पुलिस बल को मौके के लिए रवाना कर दिया गया है। 

मारे गए ग्रामीणों के नाम
कुल्ले कतलामी (35)
मनोज कोवाची (22)
डुग्गे कोवाची (27)
सभी मृतक निवासी मोरखंडी थाना छोट बेठिया पखांजूर के रहने वाले हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी आज कांकेर दौरे पर
इधर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी 2 नवंबर को नक्सल प्रभावित कांकेर जिले में पहुंचने वाले हैं। इस हाई प्रोफाइल दौरे को लेकर पुलिस और सुरक्षाबल के जवानों को पूरी तरह से अलर्ट पर रखा गया है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस, बीएसएफ, सीआरपीएफ की टीम तैनात है। इसके बावजूद 3 ग्रामीणों की हत्या हो जाना सुरक्षा-व्यवस्था पर बड़े सवाल खड़े कर रहा है।
वहीं विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह दौरा काफी अहम माना जा रहा है। कांकेर जिले की तीनों विधानसभा सीट समेत कांकेर लोकसभा की सभी 8 सीटों पर इस समय कांग्रेस का कब्जा है। ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी के दौरे से भाजपा अपने पक्ष में माहौल तैयार करने की कोशिश में है।