Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

रायपुर। रायपुर के लाभांडी में हुए गोलीकांड का पुलिस ने शुक्रवार को खुलासा किया है। नल कारोबार संदीप जैन की हत्या की साजिश रचने वाले मास्टरमाइंड समेत पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। हत्या की सुपारी देने वाला ओडि़शा का ट्रांसपोर्टर सुनील केडिया है। जिसने रायपुर के कारोबारी को रास्ते से हटाने के लिए सुपारी दी थी।

पुलिस के मुताबिक सुनील केडिया की दिल्ली की एक गर्लफ्रेंड थी। जिसे सुनील केडिया ने दिल्ली के द्वारिका में एक फ्लैट खरीदकर दिया था। इसी दौरान ट्रांसपोर्टर सुनील केडिया को पता चला कि युवती की दोस्ती पहले से रायपुर निवासी संदीप जैन से है। जिसको लेकर सुनील केडिया नाराज रहता था। युवती से उसका आए दिन झगड़ा होता था।

अपने बॉयफ्रेंड की हरकत को देखकर युवती ने ट्रांसपोर्टर सुनील केडिया का मोबाइल नंबर ब्लॉक कर दिया था। इसके बाद से ही वह काफी परेशान रहता था और दूसरे नंबर से अपनी गर्लफ्रेंड से बात करने की कोशिश करता था। इसी बीच ट्रांसपोर्टर केडिया को जानकारी मिली कि उसकी गर्लफ्रेंड रायपुर के कारोबारी संदीप जैन से बात करती है। इस बात से नाराज होकर उसने अपने स्टाफ के साथ मिलकर कारोबारी की हत्या करने की साजिश रची। नल कारोबारी को रास्ते से हटाने लिए ट्रांसपोर्टर ने साथ काम करने वाले संतोष सिंह के जरिए सुंदरगढ़ ओडिशा के निवासी अमन शर्मा को हत्या करने की सुपारी दी थी।

मास्टर माइंड ट्रांसपोर्टर सुनील केडिया, संतोष सिंह और गोली चलाने वाला अमन शर्मा