Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

नई दिल्ली। कांग्रेस नेतृत्व ने हिमाचल प्रदेश तथा आंध्रप्रदेश के नेताओं के साथ महत्वपूर्ण और रणनीतिक बैठक की, जिसमें लोकसभा चुनाव को लेकर विचार विमर्श किया गया।

कांग्रेस सूत्रों ने बैठक के बाद बताया कि इन रणनीतिक बैठकों में हिमाचल प्रदेश के नेताओं के साथ वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव और आंध्रप्रदेश के नेताओं के साथ आम चुनाव तथा राज्य विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चा की गई। बैठकों में पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पू्र्व अध्यक्ष राहुल गांधी, पार्टी के संगठन महामंत्री केसी वेणुगोपाल, आंध्रप्रदेश के प्रभारी महासचिव मणिकम टैगोर तथा हिमाचल प्रदेश के प्रभारी राजीव शुक्ला सहित कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। पार्टी नेतृत्व ने इसी क्रम में मंगलवार को पंजाब, बिहार, जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के नेताओं के साथ आम चुनाव को लेकर विचार विमर्श किया था।

कांग्रेस के आंध्र प्रदेश के प्रभारी मणिकम टैगोर ने कहा कि पार्टी मुख्यालय में कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने आंध्र प्रदेश कांग्रेस के नेताओं के साथ 2024 के लोकसभा और राज्य विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चा की और कहा कि इन चुनावों को पार्टी के कार्यकर्ता पूरी ताकत और मजबूती के साथ एकजुट होकर लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने आंध्र पद्रेश की जनता को धोखा दिया है और उनसे किए वादों को पूरा नहीं किया जिसके कारण आंध्र प्रदेश में विकास कार्य प्रभावित हुए हैं।