Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 बोले- इस बार लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे

चेन्नई। लोकसभा चुनाव से पहले एक्टर थलापति विजय ने तमिलनाडु में राजनीतिक पार्टी लॉन्च की है। उन्होंने पार्टी का नाम तमिझगा वेत्री कड़गम रखा है। इसका हिंदी में मतलब तमिलनाडु विजय पार्टी है।

माना जा रहा है कि एक्टर विजय 2026 में विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। हालांकि, उन्होंने लोकसभा चुनाव में उतरने से मना कर दिया। विजय ने कहा कि हम किसी पार्टी को सपोर्ट भी नहीं करेंगे। हमने यह निर्णय पार्टी की एक बैठक के लिए किया है।

साथ ही विजय ने कहा कि वो फिल्मों में काम करते रहेंगे, लेकिन पॉलिटिक्स में आकर तमिलनाडु के लोगों की सेवा भी करेंगे। विजय के करियर की बात करें तो अब तक उन्होंने 65 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है, जिसमें से उनकी ज्यादातर फिल्में हिट रही हैं। मास्टर, थेरी जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। उनकी नेटवर्थ 420 करोड़ रुपए है।

सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर
विजय सबसे ज्यादा फीस पाने वाले तमिल एक्टर हैं। उन्होंने फिल्म 'थलापति 65' के लिए 100 करोड़ की फीस ली थी। फीस के मामले में उन्होंने रजनीकांत को भी पछाड़ दिया है, जिन्होंने 'दरबार' के लिए 90 करोड़ रुपए फीस ली थी।

चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर ली थी एंट्री
विजय का असली नाम जोसफ विजय चंद्रशेखर है। फैन्स के बीच वह थलापति के नाम से फेमस हैं। विजय के पिता एसए चंद्रशेखर कॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर हैं। विजय ने अपने पिता की 15 फिल्मों में काम किया है जिनमें से 6 में वह बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आए हैं। विजय रजनीकांत के बहुत बड़े फैन हैं और 1985 में आई फिल्म 'नान सिवापू मनिथन' में उनके साथ बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम कर चुके हैं। 18 साल की उम्र में विजय ने नालैय्या थीरपू ने अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनका नाम विजय था। इसी नाम से उन्होंने 8 फिल्मों में काम किया है। 1992 में 'नालैय्या थीरपू' एक एवरेज फिल्म साबित हुई थी, लेकिन इसके बाद विजय ने एक के बाद एक तीन हिट फिल्में देकर सबकी बोलती बंद कर दी। विजय ने अब तक के करियर में तकरीबन 65 फिल्मों में काम किया है जिनमें से ज्यादातर बॉक्स-ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं। अपनी मां शोभा चंद्रशेखर की तरह विजय भी बेहतरीन सिंगर हैं। फिल्म 'थुपक्की' में उनके द्वारा गाया गया गाना 'गूगल गूगल' बेहद पॉपुलर हुआ था। इस गाने के लिए विजय को सबसे पॉपुलर तमिल गाने का अवॉर्ड भी मिला था।