Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

रामनगर/नैनीताल। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शनिवार को जिम कार्बेट की नगरी रामनगर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला और कहा कि इस बार मोदी सरकार नहीं बल्कि जनता की सरकार होगी।
कांग्रेस महासचिव ने चुनाव प्रचार में पिछड़ी कांग्रेस के लिये रामनगर में पहली चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने उत्तराखंड की धरती से पुराना रिश्ता बताकर लोगों से सीधे जुड़ाव भी प्रयास किया।
श्रीमती वाड्रा ने कहा कि उत्तराखंड से मेरे परिवार का पुराना रिश्ता रहा है। मेरे पिताजी और भाई देहरादून में पढ़े हैं। मेरे बेटे ने भी पांच साल देहरादून में पढ़ाई की और मैं भी दो साल पढ़ाई के लिये देहरादून में रही हूं। इस दौरान प्रदेश और रामनगर कार्बेट घूमने का मौका मिला।
उन्होंने अग्निवीर, महिला सुरक्षा और रोजगार के नाम पर प्रधानमंत्री को घेरा और कहा कि प्रधानमंत्री मोदी महिला सुरक्षा की बात करते हैं लेकिन अंकिता भंडारी हत्याकांड पर नहीं बोलते हैं। न ही हाथरस और उन्नाव में हुई घटनाओं पर बोलते हैं।
उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री ने अग्निवीर योजना लाकर युवा बेरोजगारों का सपना तोड़ दिया हैं। उन्होंने किसानों के नाम पर भी मोदी को घेरने की कोशिश की।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी सबको भ्रष्ट और अपने को ईमानदार बताकर खुद अपने मुंह मियां मिट्ठू बनने की कोशिश करते हैं। उन्होंने झारखंड और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल में डालने के मामले में प्रधानमंत्री को घेरा और कहा कि मेरे भाई राहुल गांधी को भी परेशान करने के लिये पहले घर छीना फिर अलग अलग राज्यों में मुकदमे दर्ज कराये ताकि वह कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाता रहे।
उन्होंने मोदी सरकार के अबकी बार.... के नारे पर भी कटाक्ष किया और कहा कि इस बार जनता और युवाओं की सरकार होगी। उन्होंने जनता से कहा कि अब आप सबको जागरूक होने की जरूरत है। अपनी तरक्की के लिये सोचिए और जनता की तरक्की सिर्फ कांग्रेस में हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर महंगाई और स्वास्थ्य पर विशेष रूप से ध्यान दिया जायेगा।
इस मौके पर प्रतिपक्ष के नेता यशपाल आर्य समेत अनेक कांग्रेस नेता मौजूद थे।