Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 बस के इंतजार में खड़े थे सभी

राजनांदगांव। राजनांदगांव में मंगलवार को तेज रफ्तार ट्रक से कुचलकर 4 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में बच्ची और 2 महिलाएं शामिल हैं। हादसे के बाद ट्रक चालक भाग निकला। सभी मृतक एक ही परिवार के थे। मामला चिखली चौकी का है।

जानकारी के मुताबिक, तिलई गांव निवासी बुजुर्ग दंपती, उनकी बेटी और नातिन शादी समारोह में जाने निकले थे। इसी दौरान खैरागढ़ की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें चपेट में ले लिया। हादसे के बाद आसपास मौजूद गुस्साए लोगों ने चक्काजाम कर दिया।

मृतकों के नाम
मृतकों में पूनाराम सिन्‍हा (65 वर्ष), पूनाराम की पत्नी गणेशिया बाई (60 वर्ष), बेटी तिजबती (40 साल) व नातिन पल्‍लवी (15 साल) शामिल हैं।

बस का कर रहे थे इंतजार
चारों मृतक एक ही परिवार के हैं और शादी समारोह में जाने के लिए बस स्टॉपेज के पास इंतजार कर रहे थे। इसी बीच ट्रक इतना तेज रफ्तार से पहुंचा कि हादसे का शिकार हुए लोगों को जरा भी भनक नहीं लग सकी। वे खुद को बचाने का प्रयास भी नहीं कर सके। पास ही मौजूद एक गाय भी इसकी चपेट में आई और उसकी भी मौत हो गई। हादसे के बाद लोगों ने चक्काजाम कर दिया जिसके बाद पुलिस फोर्स भी पहुंच गई।

शहर में ही एक और हादसा, 4 वाहनों की टक्कर
राजनांदगांव में भाजपा कार्यालय बीएसएनएल के ऑफिस के सामने एक और हादसा हुआ। जी रोड स्थित भाजपा कार्यालय के पास 4 वाहन एक दूसरे से टकरा गए। बताया जा रहा है कि, एक बाइक सवार को बचाने में बस और स्कॉर्पियो की टक्कर हो गई। इसके बाद बाइक सवार भी चपेट में आ गया और घायल हो गया। वहीं इसके पीछे मिनी ट्रक भी आकर भिड़ गई। इसमें बाइक सवार और स्कॉर्पियो ड्राइवर को गंभीर चोट आई है।

tranding
tranding