Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

गाजियाबाद। साहब हम अपराध की दुनिया को छोड़कर मुख्य धारा में शामिल होना चाहते हैं, गले में डाली गई तख्ती पर यह लाइनें लिखकर दबिश के दौरान पुलिस के साथ मारपीट करने और घर में घुसकर युवक पर जानलेवा हमला करने के आरोपी बुधवार को कोतवाली में आत्मसर्मण करने के लिए पहुंच गए। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है।

नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला शेखवाड़ा निवासी वलीम पर 16 जून की शाम घर में घुसकर जानलेवा हमला करते हुए मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया था। आरोपी शाहरुख और आतिक ने नगर के सरकारी अस्पताल में मेडिकल कराने के दौरान भी पुलिस की मौजूदगी में घायल वलीम के साथ मारपीट की थी। पुलिस ने मामले में शाहरूख, आतिक समेत उनके साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। 

रविवार शाम आतिक के मोहल्ला जमाईपुरा में अपने घेर में मौजूद होने की सूचना पर खुर्जा गेट चौकी प्रभारी इमाम जैदी ने पुलिस टीम के साथ दबिश देते हुए आतिक को हिरासत में ले लिया था। आरोपी को हिरासत में लेने पर उसके परिवार व मोहल्ला निवासी बिलाल, अलाउद्दीन, वासे, आमिर, अनस, हीना, चांदनी और 10-15 अज्ञात पुरुष, महिलाओं ने सरकारी कार्य में बाधा डालते हुए पुलिस टीम पर हमला कर दिया। 

पुलिस के साथ धक्का-मुक्की, मारपीट करते हुए हिरासत में लिए गए आतिक को आरोपियों ने छुड़ा लिया और मौके से फरार हो गए। सूचना पर कार्यवाहक निरीक्षक जितेंद्र सक्सेना, एसएसआई पटनीश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे थे, जिसके बाद पुलिस हिरासत से छुड़ाए गए आरोपी की तलाश की गई, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा था। 
 
मारपीट के दौरान आरक्षी विजय पटेल के शरीर में चोट आने के कारण वह घायल हो गया था। पुलिस ने चौकी प्रभारी इमाम जैदी की तहरीर पर आतिक, दो महिलाओं समेत आठ लोगों को नामजद 10-15 अज्ञात हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी। चार दिन में पुलिस टीम पर आरोपियों द्वारा दो बार किए हमले को लेकर पुलिस की काफी फजीहत हो रही थी, जिसके बाद से पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को लगातार दबिश दे रही थी।

दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। फरार अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को पुलिस दबिश दे रही है। फरार आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। - श्लोक कुमार, एसएसपी