Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

श्रीनगर। नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने मंगलवार को दावा किया किया कि उनके बेटे एवं पार्टी उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला जम्मू-कश्मीर के अगले मुख्यमंत्री होंगे।
नेकां अध्यक्ष ने यहां अपने आवास पर संवाददाताओं से कहा कि उमर अब्दुल्ला जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री होंगे। लोगों ने अपना फैसला दे दिया है और साबित कर दिया है कि केंद्र सरकार ने पांच अगस्त 2019 को जो किया वह उन्हें स्वीकार्य नहीं था।
उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि लोगों की कठिनाइयों को दूर करने के लिए और ज्यादा काम करने की आवश्यकता है जिसमें बेरोजगारी, महंगाई और युवाओं में मादक पदार्थों की समस्या का समाधान करना शामिल है।
यह पूछे जाने पर कि क्या जम्मू-कश्मीर में राजनीतिक स्थिति अब बदलेगी, उन्होंने कहा कि बिल्कुल... केवल एक उपराज्यपाल और उनके चार सलाहकार नहीं होंगे .. विधानसभा के 90 सदस्य अब जम्मू-कश्मीर के लोगों की शिकायतों का समाधान करेंगे। हम सभी के शुक्रगुजार हैं, लोगों ने स्वतंत्र रूप से और मुक्त होकर चुनाव में हिस्सा लिया और फैसला हमारे सामने है। इस बीच, नेशनल कांफ्रेंस के कार्यकर्ताओं ने चुनाव में पार्टी की जीत का जश्न मनाया और पार्टी अध्यक्ष के आवास पर मिठाइयां बांटी।