Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

पटना। बिहार के सारण जिले के मढ़ौरा के पूर्व विधायक सुरेंद्र शर्मा ने अपनी ही बेटी की हत्या के लिए कुख्यात शूटर अभिषेक सिंह उर्फ छोटे सरकार को 20 लाख रुपये में हत्या की सुपारी दी थी। पुलिस ने शूटर छोटे सरकार की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में हुए खुलासे के बाद शर्मा को भी गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, पूर्व विधायक सुरेंद्र शर्मा की बेटी ने पटना में रहने वाले दूसरी जाति के एक युवक से शादी कर ली थी। इससे शर्मा बुरी तरह खफा थे। शादी के बाद उनकी बेटी पटना के बोरिंग रोड इलाके में पति के साथ रहती है। वहीं, उसका व्यावसायिक संस्थान है। एक जुलाई की रात को उस पर गोली चलाई गई थी, जिसमें वह बाल बाल बच गई। गोली चलने की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपियों को दबोचा तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। 

पूर्वी पटना के एसपी प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि वारदात के बाद पूर्व विधायक की बेटी पर गोली चलाने वाले शूटर अभिषेक सिंह उर्फ छोटे सरकार और उसके भाई राहुल को पटना में नाकेबंदी कर पकड़ लिया गया। दोनों सुपारी किलर हैं। दोनों से पूछताछ में पता चला कि पूर्व विधायक सुरेंद्र शर्मा ने ही उन्हें बेटी की हत्या के लिए सुपारी दी थी। शर्मा ने बेटी को मारने के लिए उसे 20 लाख रुपये दिए थे। इसके बाद पुलिस ने पूर्व विधायक शर्मा को पटना पुलिस ने छपरा के टाउन थाना इलाके में स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया। 

हिस्ट्रीशीटर है पूर्व विधायक शर्मा, 15 साल जेल में रहा
मढ़ौरा के पूर्व विधायक सुरेंद्र शर्मा का आपराधिक इतिहास रहा है। उस पर हत्या, रंगदारी, अपहरण, अपहरण के लिए फिरौती और डकैती के कई मामले दर्ज हुए। हत्या के एक मामले में शर्मा को आजीवन कारावास की सजा मिली थी। 

भाजपा के पूर्व विधायक के दो भाइयों को भी मारा था छोटे सरकार ने
शूटर छोटे सरकार ने 26 मई को पटना में भाजपा के पूर्व विधायक चितरंजन शर्मा के दो भाइयों शंभू सिंह और गौतम सिंह की भी गोली मारकर हत्या कर दी थी। अभिषेक सिंह उर्फ छोटे सरकार पर हत्या और रंगदारी के 13 से ज्यादा केस दर्ज हैं। पुलिस उसकी काफी समय से तलाश कर रही थी। वह पहली बार पुलिस के हत्थे चढ़ा है।