Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

रतलाम। रतलाम में रविवार शाम को बड़ा सड़क हादसा हो गया। एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे बैठे लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 10 लोग घायल हो गए हैं। हादसा शहर से करीब 27 किलोमीटर दूर सातरुंडा चौराहे पर हुआ।  

घटना की सूचना मिलने के बाद बिलपांक थाना पुलिस और स्थानीय लोगों ने घायलों को जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज पहुंचाया है। कुल 10 घायलों को जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया गया है। जिसमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

घटना रविवार शाम करीब 5 बजे की है। सातरुंडा चौराहे पर कुछ लोग सड़क किनारे बैठकर बस का इंतजार कर रहे थे। तभी हाइवे से गुजर रहा एक ट्रक अनियंत्रित हो गया और लोगों को रौंदते हुए निकल गया।

ट्रक का टायर फटने से हुआ हादसाः कलेक्टर
रतलाम के कलेक्टर नरेन्द्र कुमरा सूर्यवंशी ने बताया कि टायर फटने से ट्रक असंतुलित हुआ। जिसकी वजह से ये हादसा हुआ । हादसे में 5 लोगों की मौत हुई है। घायलों का समुचित इलाज किया जा रहा है।

डेढ़ साल का मासूम भी घायल
इस हादसे में डेढ़ साल का बच्चा कियांश और उसकी मां राखी भी घायल हो गए। अफरा-तफरी के दौरान डेढ़ साल का मासूम घटनास्थल पर ही छूट गया था, जिसे स्थानीय भाजपा नेत्री पदमा जायसवाल ने संभाला और बाद में उसे कलेक्टर और एसपी जिला अस्पताल रतलाम लेकर पहुंचे । जहां उसे बच्चे के पिता और दादी को सुपुर्द किया गया।
 
सातरुंडा माताजी के दर्शन करने आए थे, हो गया हादसा
प्रत्यक्षदर्शी और घायल पूजा का कहना है कि उनके परिवार के 7-8 लोग सातरुंडा माताजी के दर्शन करने आए थे। दर्शन करने के बाद वह सातरुंडा चौराहे पर बस का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान एक ट्रक अनियंत्रित होकर आया और टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कुछ भी समझ में नहीं आया। घायल विशाल चौरड़िया ने बताया कि हम लोग वहां इंतजार कर रहे थे, मैं डिवाइडर के दूसरी तरफ था। तभी चीख पुकार मच गई। बस का इंतजार कर रहे लोग लहुलूहान हालत में सड़क पर नजर आए।

प्रत्यक्षदर्शी जुझार सिंह राठौर ने बताया कि मैं पास में ही किराने की दुकान पर खड़ा था। 15 से 20 सवारी वहां खड़ी थी, तभी ट्रक सभी को रौंदते हुए आगे बढ़ गया। ऐसा लगा कि ट्रक ड्राइवर कंट्रोल नहीं कर पाया और बेकाबू होकर भीड़ पर चढ़ गया।

अभी तक तीन मृतकों की पहचान हुई
1. भंवर लाल (42), बखतगढ़
2. भरत चंगेसिया (40) , सिमलावदा
3. पारस पाटीदार (45), सिमलावदा

घायलों की सूची 
1- राखी पति कन्हैया लाल धाकड 30 साल निवासी बांगरोद
2- विशाल पिता भंवरलाल चोरडिया 20 साल निवासी बखतगढ़
3- भागीरथ पिता धूला जी चर्मकर 81 साल निवासी घटघारा
4- ख़ुशबु पिता भंवरलाल 18 साल
5- मधु पिता शम्भु परमार 20 साल निवासी ढोलाना
6- निकिता पिता भंवरलाल चोरडिया 05 साल निवासी बखतगढ़
7- शान्ति बाईं पति शम्भूलाल चर्मकर 42 साल निवासी धोलाना
8- संगीता पति पारस 30 साल निवासी घोड़ाघाट
9- मंगल पिता गोपाल परमार 16 साल निवासी ढोलाना
10- अज्ञात महिला 35 साल

 

tranding